[ad_1]

वॉलमार्ट ने बुधवार को घोषणा की कि संयुक्त राज्य अमेरिका में इसकी इन-हाउस किराना डिलीवरी सेवा अब वॉलमार्ट सदस्यता के लिए वैकल्पिक ऐड-ऑन के रूप में उपलब्ध है, अमेज़ॅन प्राइम के लिए एक कम लागत वाला खुदरा विकल्प जो न्यूनतम आदेश के बिना मुफ्त शिपिंग प्रदान करता है।

दृढ़ राज्य अमेरिका क्लाइंट के अनुभव को आसान बनाने के लिए पिछली दो अलग-अलग सदस्यताओं को मर्ज किया जा रहा है।

वॉलमार्ट ने एक बयान में कहा, "आज से वॉलमार्ट की लोकप्रिय इन-हाउस डिलीवरी सेवा, जो किराने का सामान सीधे आपके फ्रिज में पहुंचाती है, अब वॉलमार्ट के लिए वैकल्पिक ऐड-ऑन के रूप में उपलब्ध है।"

"पहले दो अलग-अलग सदस्यता सभी वितरण क्षमताओं को एक एकल, सुव्यवस्थित अनुभव में लाने के लिए बलों में शामिल हो रहे थे, जिससे नए और मौजूदा सदस्यों को अपनी इच्छित डिलीवरी सेवा के आधार पर सदस्यता योजना चुनने की इजाजत मिली," फर्म ने कहा।

वॉलमार्ट के सदस्य, जिनकी कीमत 12.95 / $ 98 प्रति माह है, अब असीमित शुल्क-मुक्त और टिप-फ्री इन-हाउस डिलीवरी के लिए अतिरिक्त $ 7 प्रति माह या $ 40 प्रति वर्ष जोड़ सकते हैं। "यह दोनों के लिए $ 138 प्रति वर्ष है, जो कि वॉलमार्ट और इनहोम के लिए अलग-अलग सदस्यता के लिए पिछले वार्षिक शुल्क से 10 कम है। दोनों सेवाओं के लिए साइन अप करने वाले नए ग्राहकों को संयुक्त कार्यक्रम के लिए सस्ती दरों से लाभ होगा," कंपनी ने कहा।

इसके बाद, वॉलमार्ट ने घोषणा की कि यह सेवा मियामी, टैम्पा, ऑरलैंडो, डलास, ऑस्टिन, सैन जोस और सैन फ्रांसिस्को सहित अधिक शहरों में उपलब्ध होगी।

इनहोम सर्विस को सबसे पहले वॉलमार्ट ने 2019 में पेश किया था। इस साल के अंत तक 30 मिलियन घरों तक पहुंचने का लक्ष्य है। यह एक पूर्ण-विद्युत फ्लीट विकसित कर रहा है और विस्तार का समर्थन करने के लिए अधिक ड्राइवरों को काम पर रख रहा है।


[ad_2]
Source link